“सुशांत को पहले स्टन गन से पैरालाइज्ड किया गया” बोले अमेरिकन डॉक्टर

एक बड़ा खुलासा आया सामने, अमेरिका में रहने वाले डॉक्टर राजू बधवा ने इस पहेली में एक नया मोड़ ला दिया है। डॉक्टर बधवा ने ,बताया कि उन्होंने सुशांत केस पर बहुत ज्यादा स्टडी की है और जिस प्रकार के निशान सुशांत की गर्दन पर पाए गए हैं इस प्रकार के निशान केवल स्टन गन से ही शरीर पर आ सकते हैं।

उनकी बॉडी पर यह निशान काले थे। और दावा किया गया है कि यह दो काले निशान स्टन गन के ही हैं। स्टन गन एक खास किस्म का हथियार है, यह बहुत ही कम लोगों के पास पाई जाती हैं। राजू बधवा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है। सुब्रमण्यम नारायण ने भी इसका समर्थन किया है और बोला है यह स्टन गन अरब सागर के जरिए भारत में आई है।

एनआईए को इस जांच के साथ जुड़ना चाहिए। कई लोगों ने दावा किया है कि पहले भी एक अफसर की हत्या इस प्रकार की गई थी। बाद में इसे सुसाइड बताया गया था। हालांकि फॉरेंसिक जांच में सबके सामने सच आ गया था। डॉक्टर बधवा ने लिखा है कि सुशांत के चेहरे के एक तरफ को पैरालाइज या लकवा मार गया था, जबकि दूसरी आंख खुली हुई थी, इससे पता चलता है कि सुशांत की तरफ से उस समय अपने आप को बचाने के लिए कोई संघर्ष नहीं किया गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*